कोरोना संक्रमित मरीज को थमाया 80 हजार का बिल, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

0
607
PAY NOW

बिहार डेस्क: कई निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों से इलाज के नाम पर मनमाने पैसे ऐंठे जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को कंकड़बाग के निजी अस्पताल में सामने आया। परिजनों का आरोप था कि एक दिन का इलाज करने पर उन्हें 80 हजार रुपये का बिल थमा दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से तत्काल पैसे जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है जबकि मरीज की हालत गंभीर है।

इसको लेकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि किसी पक्ष ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मरीज के भतीजे ने बताया कि नालंदा से सोमवार की शाम हालत बिगड़ने के बाद ऑक्सीजोन हॉस्पिटल लाया गया. अस्पताल वालों ने बताया कि यहां कोविड मरीजों का इलाज होता है. लेकिन अचानक बुधवार को जब हालत बिगड़ने लगी, तो डॉक्टर ने कहा कि इन्हें हार्ट अटैक हुआ है.

आप बिल भर दें और अपने परिजन को ले जाइए. यहां हार्ट अटैक का इलाज नहीं होता है. शिकायत के बाद ऑक्सीजोन अस्पताल में एडीएम जांच करने पहुंचे. परिजनों के अनुसार एडीएम ने कहा कि अस्पताल को आप पैसा नहीं देंगे. साथ ही अस्पताल प्रशासन को डांट-फटकार भी लगायी और अल्टीमेटम भी दिया.

ताजा खबर तुरंत जानने के लिए हमारे मोबाइल एप्प को डाउनलोड करें।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.app.chapratak

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here